BREAKING NEWS
post viewed 70 times

नाजियों के प्रतीक वाले सूटकेस में मिलीं रहस्यमयी खोपड़ियां, क्या हिटलर एलियंस के संपर्क में था?

54091629

स के एक गांव में एक सूटकेस की मौजूदगी ने सनसनी मचा दी है. दरअसल रूस के एदीगिया क्षेत्र के एक गांव में नाजी स्वास्तिक छपे एक सूटकेस को बरामद किया गया है और इस बैग में कई रहस्यमयी खोपड़ियां पाई गई हैं, जिन्हें विशेषज्ञ एलियन की खोपड़ियां बता रहे हैं.

हालांकि ये अभी तक साफ नहीं है कि इन्हें कब ढूंढा गया है, लेकिन इस खोज के बाद सबसे बड़ा सवाल यही खड़ा होता है कि क्या नाजी सेना एलियंस के संपर्क में थी या ये सिर महज साधारण जानवरों की खोपड़ियां हैं?

इन तस्वीरों को यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. कई कॉन्सपिरेसी थ्योरीज़ में विश्वास रखने वाले लोग भी इन खोपड़ियों और हिटलर की सेना के एलियंस के संबंधों को पूरी तरह से दरकिनार नहीं कर रहे हैं, लेकिन अब भी इनके बारे में बहुत ज्यादा जानकारियां उपलब्ध नहीं है.

वहीं कई यूएफओ वेबसाइट्स इन सिरों का सहारा लेकर लोगों को बताने में जुट गई हैं कि हिटलर और उनकी नाजी सेना एलियंस से मिले थे. इस सूटकेस पर नाजी संस्था का लोगो छपा हुआ है. इंटरफेक्स के अनुसार, इस ग्रुप को आर्यन रेस की हिस्ट्री की जांच पड़ताल करने के लिए गठित किया गया था.

हालांकि इतिहासकार इगोर ओगे का मानना है कि इन खोपड़ियों को इस संस्था के साथ जोड़ कर देखना बेहद मुश्किल है. इन खोपड़ियों को जब रूस के एक विशेषज्ञ व्लादिमीर मालीकोव को दिखाया गया, तो उन्होंने दावा किया कि इस सिर में किसी भी तरह की जॉलाइन नहीं है और ये खोपड़ियां किसी एलियन की खोपड़ी की तरह ही दिखाई पड़ती हैं.

हाल ही में एलियन की तलाश में जुटे कुछ लोगों का मानना है कि मेक्सिको के एक ज्वालामुखी के नीचे एक एलियन बेस छिपा हुआ है. इन लोगों के मुताबिक, ये दर्शाता है कि दुनिया के कई हिस्सों में एलियन बेस मौजूद हैं और ये ज्यादातर दुनिया के ज्वालामुखी के पास छिपे हुए हैं क्योंकि ये जगहें खतरनाक होने की वजह से लोग इन जगहों पर जाकर इन एलियंस को लेकर ज्यादा पड़ताल नहीं करेंगे.

धरती पर एलियंस की मौजूदगी के कयास लगते रहे हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस सूटकेस की गुत्थी सुलझने के बाद धरती पर एलियंस की गुत्थियां सुलझेंगी या नहीं. 

Be the first to comment on "नाजियों के प्रतीक वाले सूटकेस में मिलीं रहस्यमयी खोपड़ियां, क्या हिटलर एलियंस के संपर्क में था?"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*