BREAKING NEWS
post viewed 245 times

बरसेगा इतना पैसा के संभाल नही पाओगे अगर घर में ऐसे लटका देंगे फिटकरी का एक टुकड़ा

alum-BENEFIT-650x330

फिटकरी से वास्तु दोष दूर करने का उपाय

भारतीय जीवन शैली में फिटकरी का यदा कदा उपयोग होता ही आता है. शेविंग के बाद लगाने के लिए, या कटे पर लगाने के लिए, खांसी में इसके फूला बना कर खाने के लिए या फिर दांत दर्द में इसके बेहतरीन प्रयोग के लिए. मगर आज हम आपको इसका एक ऐसा वास्तु सम्बंधित उपयोग बताने जा रहें हैं जिस को अपना कर आप घर में वास्तु दोषों के कारण आई हुयी आर्थिक समस्याओं या क़र्ज़ की समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं. तो आइये जानते हैं ये प्रयोग.

वास्तु दोष दूर करने का तरीका

फिटकरी के उपाय को करने से आपके दुकान ऑफिस या व्यापार में तरक्की क्या योग बनेंगे यदि आपको लगता है कि लाभ प्रयास के बावजूद भी आप का व्यापर आगे नहीं बढ़ रहा कोई ना कोई रुकावट आ रही है या फिर कही पैसा फंसा हुआ है।

50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा घर के प्रत्येक कमरे में तथा कार्यालय के किसी कोने में अवश्य रखना चाहिए। इससे वास्तुदोषों से रक्षा होती है।

यदि आपके घर में या कारोबार में बर‍कत नहीं हो रही तो फिटकरी का टुकड़ा दुकान या घर के मुख्य द्वार पर काले कपड़े में बाँधकर लटकाने से बरकत आती है। नजर दोष व नकारात्मकता दूर होती है।

यदि कर्ज से परेशान है तो थोड़ी मात्रा में फिटकरी को ले और इसे पान के टुकड़े में सिंदूर के साथ बांध दे, बांधने के लिए आप कलेवे का भी इस्‍तेमाल कर सकते हैं। अब आप शाम के समय इसे पीपल के पेड़ के नीचे पत्‍थर या मिटी के नीचे दबा दें।

ऊपर के तीनो उपायों को फिर से पढ़ लीजिये, और इन उपायों को ज़रूर कर के देखिये.

Be the first to comment on "बरसेगा इतना पैसा के संभाल नही पाओगे अगर घर में ऐसे लटका देंगे फिटकरी का एक टुकड़ा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*