BREAKING NEWS
post viewed 75 times

हसीन जहां के आरोपों के बाद खुलकर सामने आए शमी, कहा गंभीरता से की जाए जांच

Mohammad-Shami-new-1

शमी का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोपों की जांच हो.

 नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ी मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद शमी कैमरे के सामने आए. उनका कहना है कि हसीन ने जो भी आरोप लगाए हैं उनकी जांच हो. उन्होंने कहा हसीन के आरोप बढ़ते जा रहे हैं. इस पर शमी ने कुछ भी कहने से मना किया.

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, मुझे लगाए गए आरोप बढ़ते जा रहा हैं. लेकिन मैं चाहता हूं कि इसकी जांच हो. मैं इस मसले पर सफाई नहीं देना चाहता हूं. शमी ने बीसीसीआई का जिक्र करते हुए कहा, मुझे बीसीसीआई पर यकीन है, वो जांच के बाद ही कोई निर्णय लेंगे. मैं इसे लेकर चिंतित नहीं हूं.

बता दें कि इससे पहले शमी की पत्नी ने उनके खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया. ये केस मोहम्मद शमी पर खुद को धोखा देने और अपने खिलाफ हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे संगीन आरोपों के तहत दर्ज किया गया है. शमी पर 307, 376 जैसी धाराओं में केस दर्ज कराए हैं.

हसीन जहां के आरोपों का सिलसिला यहीं नहीं थमा. उन्होंने कहा कि, शमी ने दुबई के होटल में ‘सिंगल एडल्‍ट’ के तौर पर एक कमरा भी बुक कराया था. शमी ने कराची की रहने वाली अलिस्‍बा के लिए भी रूम बुक कराया था.

Be the first to comment on "हसीन जहां के आरोपों के बाद खुलकर सामने आए शमी, कहा गंभीरता से की जाए जांच"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*