BREAKING NEWS
post viewed 71 times

स्टोर संचालक की हिम्मत के आगे बदमाशों के हौसले हुए पस्त, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

store_1520768199_618x347

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इसकी एक बानगी CCTV फुटेज से सामने आई है. इसी महीने की 4 मार्च को गुरुग्राम में एक पतंजलि स्टोर को तीन बदमाशों ने अपना निशाना बनाया. पुलिस अभी तक उन बदमाशों के बारे में कुछ भी पता लगाने में नाकामयाब है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के पालम विहार रो पर तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक पतंजलि स्टोर पर धावा बोल दिया. लेकिन स्टोर संचालक की बहादुरी उन तीनों बदमाशों पर भारी पड़ गई. बदमाशों ने स्टोर को लूटने के इरादे से अपने हथियार निकाले तो स्टोर संचालक तीनों बदमाशों पर टूट पड़ा.

उसकी बहादुरी देखकर बदमाशों के हौसले पस्त हो गए. तीनों किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले. स्टोर संचालक सुरेन्दर ने बदमाशों के हाथ में हथियार देखते हुए भी अपनी जान की परवाह किए बगैर बदमाशों पर टूट पड़ा और एक बदमाश को पकड़ने की कोशिश, लेकिन वे फरार हो गए.

इसके बाद स्टोर संचालक ने गुरुग्राम पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और इन तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर इस मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज है. उनमें तीनों बदमाशों के साफ-साफ चेहरे दिखाई दे रहे हैं. लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली है.

 बताते चलें कि गुरुग्राम में लूट की वारदात आए दिन हो रही है. ATM लुटेरों ने भी पुलिस और प्रशासन की नींद उड़ा रखी है. थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश होने के बावजूद पुलिस एटीएम लूट की घटनाओं को रोकने में पूरी तरह असफल साबित हो रही है. बीते दो महीने के भीतर एटीएम लूट की 14 वारदात हो चुकी है.

पुलिस कमिश्नर ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को सख्त हिदायत दे रखी है कि जिस भी थाना क्षेत्र में एटीएम लूट की वारदात होगी, वहां के थाना प्रभारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी. बावजूद इसके एटीएम लूट की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रहीं. कुछ ही दिन पहले बेगमपुर खटोला इलाके में घटना हुई.

गुरुग्राम में बीते कुछ ही महीने लाखों रुपये की एटीएम लूट की वारदात को लुटेरे अंजाम दे चुके हैं. बेगमपुर खटोला में हुई एटीएम लूट के मामले में पुलिस की मानें तो रात करीब 1.30 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया. लुटरों की संख्या भी हर वारदात की तरह चार से पांच थी, लेकिन पुलिस के पास मात्र इतनी ही जानकारी सामने आई है.

Be the first to comment on "स्टोर संचालक की हिम्मत के आगे बदमाशों के हौसले हुए पस्त, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*