BREAKING NEWS
post viewed 45 times

जया बच्चन को लेकर दिए विवादित बयान पर नरेश अग्रवाल ने जताया खेद

212095-naresh-agrawal

बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर दिए अपने विवादित बयान को लेकर खेद जताया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर मेरे किसी बात से किसी को ठेस पहुंचा है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं.

 नई दिल्ली: बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर दिए अपने विवादित बयान को लेकर खेद जताया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर मेरी किसी बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं.

ज्ञात हो कि समाजवादी पार्टी छोड़ बीजेपी ज्वाइन करते हुए उन्होंने जया बच्चन के खिलाफ अपमानजनक टिपण्णी की थी. अपने बयान में उन्होंने कहा था, ‘सपा में उनकी तुलना फिल्मों में नाचने और काम करने वाले लोगों के साथ की गई. उनके नाम पर मेरा टिकट काटा गया. मैं इसको उचित नहीं समझता.’

नरेश अग्रवाल ने कहा कि मेरी कही बातों को मीडिया ने तोड़ मड़ोड़कर पेश किया. उन्होंने कहा कि मेरे बयान से अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं और अपने शब्द वापस लेता हूं.

  1. नरेश अग्रवाल ने अपने विवादित बयान को लेकर खेद जताया है.
  2. अखिलेश यादव ने इसे फिल्म जगत के हर महिला का अपमान बताया.
  3. सुषमा स्वराज ने भी की नरेश अग्रवाल के बयान की आलोचना.

इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा की. उन्होंने ने पूर्व सपा नेता के बयान को फिल्म जगत के साथ-साथ हर महिला का अपमान बताया.

अखिलेश यादव ने निंदा करते हुए कहा कि अगर बीजेपी सही में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल नरेश अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई करे. साथ ही उन्होंने कहा कि महिला आयोग को भी इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए.

सुषमा स्वराज ने भी की आलोचना
उनके इस बयान के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी इसकी आलोचना की थी. उन्होंने नरेश अग्रवाल की टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य बताया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ‘श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है. लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है.’ अपने बयानों को लेकर पहले भी विवादों में रहे अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जहां उन्होंने यह टिप्पणी की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे.

राज्यसभा टिकट नहीं मिलने से नाराज थे नरेश अग्रवाल
नरेश अग्रवाल की नाराजगी की सबसे बड़ी वजह राज्यसभा टिकट नहीं मिलना बताया जा रहा है. राज्यसभा सदस्य के तौर पर नरेंश अग्रवाल का कार्यकाल दो अप्रैल को खत्म हो रहा है. सपा में जब अखिलेश बनाम मुलायम की जंग छिड़ी हुई थी तब नरेश अग्रवाल ने खुलकर अखिलेश यादव का साथ दिया था. इसके बावजूद पार्टी ने जया बच्चन को राज्यसभा भेजने का फैसला किया और उनका पत्ता काट दिया गया. नरेश अग्रवाल के अलावा सपा के छह सांसदों (किरणमय नंदा, दर्शन सिंह यादव, नरेश अग्रवाल, जया बच्चन, मुनव्वर सलीम और आलोक तिवारी) की राज्यसभा की सदस्यता समाप्त हो रही है.

Be the first to comment on "जया बच्चन को लेकर दिए विवादित बयान पर नरेश अग्रवाल ने जताया खेद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*