BREAKING NEWS
post viewed 61 times

पोर्न स्टार ने एक बार फिर ट्रंप पर साधा निशाना, अफेयर पर करना चाहती है चर्चा

donald-trump-1

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस स्टेफनी क्लिफोर्ड ने एक बार फिर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को घेरने की कोशिश की है.

 एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस स्टेफनी क्लिफोर्ड ने एक बार फिर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को घेरने की कोशिश की है. ट्रंप पर पहले मुकदमा करने के बाद अब स्टेफनी ने समझौते के तौर पर मिले 130,000 डॉलर को लौटाने की पेशकश की है. बता दें कि स्टेफनी का आरोप है कि ट्रंप के राष्ट्रपति बनने से पहले उनसे उनका अफेयर था. साल 2006 से चला ये अफेयर कई महीनों तक चला. इस मुद्दे पर बयान न देने के लिए उन्हें समझौते के तौर पर पैसे दिए गए थे. हालांकि, ट्रंप ने इस आरोप को सीधे से नकार दिया है.

पैसे लौटाकर मिले चर्चा की अनुमति
स्टेफनी ने कहा है कि समझौते के तौर पर मिले पैसे को लौटाकर उसे अफेयर के बारे में चर्चा करने की अनुमति मिले. यह एक साफ-सुधरा ऑफर है. इससे अमेरिका के लोगों को स्पष्ट हो जाएगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन छूठ बोल रहा है.

शारीरिक संबंध बनाने का भी दावा
बता दें कि स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा. लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम- संबध होने की बात को नकार दिया था.

ट्रंप की तरफ से इनकार
ट्रंप के वकील, माइकल कोहेन ने कहा कि उन्होंने पोर्न अदाकारा को समझौते के तौर पर 1,30,000 डॉलर दिए थे. उन्होंने भी किसी तरह के प्रेम- संबंधों की बात को नकार दिया था. मुकदमे में कोहेने पर स्टेफनी को अपना, ‘मुंह बंद रखने की धमकी देने’ का आरोप भी लगाया गया है.

Be the first to comment on "पोर्न स्टार ने एक बार फिर ट्रंप पर साधा निशाना, अफेयर पर करना चाहती है चर्चा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*