BREAKING NEWS
post viewed 57 times

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने नरेश अग्रवाल के बयान को बताया, महिला विरोधी

212224-mayawati

मायावती ने मंगलवार को एक बयान में नरेश अग्रवाल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेन्स में ऐसी महिला विरोधी टिप्पणी महिला जगत एवं देश को शर्मिन्दा करने वाली है.

लखनऊ: बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल की समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को घोर महिला विरोधी बताते हुए कहा कि अग्रवाल को इसके लिए तुरंत अपनी गलती मानकर देश से माफी मांगनी चाहिए. गौरतलब है कि कल (12 मार्च) को बीजेपी में शामिल हुए एसपी के राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा चुनाव के लिये एसपी की उम्मीदवार जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा था कि एसपी ने उनके 40 साल के राजनीतिक अनुभव को उपेक्षित करके फिल्मों में नाचकर अपनी भूमिका निभाने वालों को टिकट दिया है.

अग्रवाल ने महिला जगत एवं देश को किया शर्मिन्दा- मायावती
मायावती ने मंगलवार को एक बयान में नरेश अग्रवाल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेन्स में ऐसी महिला विरोधी टिप्पणी महिला जगत एवं देश को शर्मिन्दा करने वाली है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को इसको गम्भीरता से जरूर चाहिए. उन्होंने कहा कि पिछले अनुभवों के आधार पर यह लगता है कि बीजेपी नेतृत्व महिला विरोधी मानसिकता रखने वालों के प्रति गंभीर नहीं है, जितना उसे होना चाहिए. मायावती ने कहा कि जया बच्चन एक सम्मानित नाम है और वह एक सम्मानित परिवार का प्रतिनिधित्व करती हैं. फिल्म जगत में उनके परिवार का काफी योगदान है, वह एक सांसद भी हैं. उनके विरूद्ध अग्रवाल की विवादित व महिला-विरोधी टिप्पणी अति निंदनीय है.

  1. अभद्र टिप्पणी पर पूरे देश से मांगे माफी अग्रवाल- मायावती
  2. अग्रवाल की टिप्पणी महिला जगत एवं देश को शर्मिन्दा करने वाली- मायावती
  3. बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हों, मुझे खेद है- नरेश अग्रवाल

बयान पर अग्रवाल ने मांगी माफी
आपको बता दें कि भाजपा में शामिल हुए सपा के राज्यसभा सदस्य अग्रवाल ने जया बच्चन पर निशाना एक टिप्पणी की थी. बाद में मंगलवार को अग्रवाल ने अभिनेत्री और एसपी सांसद जया बच्चन के बारे में अपने बयान पर खेद जताते हुए कहा कि उनके बयान को मीडिया में तोड़मरोड़ कर पेश किया गया. उन्होंने कहा कि मेरी मंशा किसी की भावनाओं को आहत करने की नहीं थी. अगर मेरे बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हों, तो उसके लिये मैं खेद प्रकट करता हूं.

Be the first to comment on "बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने नरेश अग्रवाल के बयान को बताया, महिला विरोधी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*